ईशा गुप्ता ने बॉबी देओल के साथ अपने शारीरिक संबंध वाले सीन के बारे में खुलकर बोली हीरोइन

ईशा गुप्ता ने बॉबी देओल के साथ अपने शारीरिक संबंध वाले सीन के बारे में खुलकर बोली हीरोइन

 

Esha Gupta Aashram 3

3 मई , 2022 को प्रकाश झा ने अपने शो एक बदनाम…आश्रम के तीसरे सीजन को रिलीज कर दिया। बॉबी देओल ने एक ढोंगी बाबा निराला के रूप में अभिनय किया है। इस सीज़न के लिए लोगों की मिली-जुली प्रतिक्रियाएँ थीं, कुछ का मानना है कि एक्शन से भरपूर थ्रिलर में रोमांच की कमी थी जबकि अन्य ने शो की तारीफ की। हालांकि ज्यादातर शो में ईशा गुप्ता के इंटिमेट सीन को प्रमोट किया जा रहा था। आश्रम सीजन 3 में ईशा गुप्ता के आश्रम में बॉबी देओल के साथ शारीरिक संबंध वाले सीन को हर एक प्रमोशन ट्रैलर में इस्तेमाल किया गया है। हालांकि इसपर ईशा गुप्ता को इसके बारे में पूछा गया तो ईशा गुप्ता ने इसके बारे में खुल कर बताया।

 

ईशा गुप्ता के इंटिमेट सीन का सबको था इंतजार

ईशा गुप्ता ने जो ऐक्टिंग आश्रम 3 में की है उसकी प्रशंसा हर कोई कर रहा है। आश्रम सीजन 3 में ईशा गुप्ता बाबा निराला के परचारक के रूप में दिखाई देती है। हालांकि उसका रोल एक सहायक से ज्यादा था। ईशा गुप्ता के इंटिमेट सीन ने वेब सीरीज में लोगों को जोड़े रखने का काम किया। आश्रम 3 वेब सीरीज के प्रमोशन में कोई कमी नहीं छोड़ी गई थी। धरातल टीवी के अनुसार प्रमोशन और सोशल मीडिया हर जगह पर ईशा गुप्ता के बाबा के निराला के साथ शारीरिक संबंध वाले सीन की चर्चा हुई। मजे की बात ही की लोगों को आश्रम सीजन 3 वेब सीरीज का इंतजार ही सिर्फ ईशा गुप्ता के लिए था।

ईशा गुप्ता ने शारीरिक संबंध वाले सीन के बारे में किया ये खुलासा

ईशा गुप्ता ने DharatalTV.Com से इस बारे में बात करते हुए कहा की “मुझे इंडस्ट्री में काम करते हुए 10 वर्षों से ज्यादा हो गया है, तो बात ये नहीं है की में इस सीन के दौरान कम्फर्टेबले थी या नहीं। लोग सोचते है की ऐसे सीन करना कोई बड़ी बात है लेकिन ऐसा नहीं है, जब तक आपकी पर्सनल लाइफ में कोई दिकत ना हो। मैं इस बारे में बहुत ओपन हु। वैसे तो हर सीन मुश्किल होता है। हालाँकि शारीरिक सम्बन्ध वाला ये सीन मेरे लिए शूट करना बहुत मुश्किल था क्युकी मैं ये पहली बार कर रही थी।”

 

ईशा को शारीरिक संबंध वाले सीन से कोई परेशानी नहीं

ईशा गुप्ता ने अपने इंटरव्यू में कहा की अभी इंडस्ट्री में रहकर लोग बहुत ज्यादा शारीरिक सम्बन्ध वाली मूवीज बनाते है जोकि ओटीटी के सामने कुछ भी नहीं है। इसलिए मुझे लगता है इसका इंटीमेंसी से कुछ भी लेना देना नहीं है। बस सीन करने के बाद आपको ख़ुशी होनी चाहिए ना की अफ़सोस।

 

सीन मैं दिखनी चाहिए काम वासना

ईशा गुप्ता ने बॉबी देओल के बारे में बात करते हुए बताया की, बॉबी एक बहुत सहायक अभिनेता है। वे एक बहुत अच्छे और अच्छी सोच वाले ऐक्टर है। ईशा ने कहा की बॉबी जरूर अपनी लाइफ में पहले भी शारीरिक संबंध वाले सीन कर चुके है। क्योंकि जब आपको सीन में काम वासना दिखानी होती है तो वोह सीन मैं और लोगों को भी दिखनी चाइए।

यह शो 3 मई से एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीम होना शुरू हो गया है और इसमें अदिति पोहनकर, चंदन रॉय सान्याल, दर्शन कुमार और अनुप्रिया गोयनका जैसे कलाकार हैं।

और भी इसी तरह से सबसे पहले अपडेट्स के लिए टेलीग्राम और व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े।

Join Whatsapp Group  Click Here 
Join Telegram Group  Click Here 

Leave a Comment

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!