Chandigarh University के 60 छात्रों का MMS वीडियो नहाते हुए वायरल 1 क्लिक में देखें

Chandigarh University के 60 छात्रों का MMS वीडियो नहाते हुए वायरल 1 क्लिक में देखें

Chandigarh University Girls Protest: पंजाब (Punjab) की चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी (Chandigarh University) से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. दरअसल यहां एक छात्रा ने 60 लड़कियों का नहाते वक्त वीडियो बना लिया, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इस बात का खुलासा होने के बाद मोहाली स्थित चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में 8 छात्राओं ने खुदकुशी की कोशिश की. 2 लड़कियों की हालत गंभीर बताई जा रही है. बताया जा रहा है कि इसको लेकर छात्राओं ने देर रात करीब ढाई बजे चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में हंगामा किया. छात्राओं ने इंसाफ के लिए नारेबाजी की. पुलिस ने आरोपी छात्रा को गिरफ्तार कर लिया है. खरड़ में मामला दर्ज किया गया है.

8 छात्राओं ने की खुदकुशी की कोशिश

बता दें कि छात्रा ने 60 लड़कियों का नहाते वक्त का वीडियो बनाया और एक युवक को ये वीडियो भेज दिए. उस युवक ने छात्राओं के नहाते समय का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए, जिसके बाद 8 छात्राओं को गहरा सदमा लगा और उन्होंने आत्महत्या करने की कोशिश की. इस मामले पर पंजाब महिला आयोग की चेयरपर्सन मनीषा गुलाटी ने कहा कि जल्द ही इंटरनेट से वीडियो हटवाए जाएंगे. स्टूडेंट्स को संयम बनाकर रखना चाहिए.

चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी प्रबंधन पर लगा ये आरोप

गौरतलब है कि आत्महत्या का प्रयास करने वाली छात्राओं को अलग-अलग अस्पतालों में ले जाया गया. आरोप है कि चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी प्रबंधन स्टूडेंट्स पर मामला दबाने का दवाब बना रहा है. छात्राओं का कहना है कि उन्होंने इसकी शिकायत कॉलेज प्रबंधन से की, लेकिन कॉलेज प्रबंधन ने मामले में कुछ भी कार्रवाई नहीं की.

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

बताया जा रहा है कि छात्रा लंबे समय से अन्य छात्राओं के नहाते समय के वीडियो बना रही थी और शिमला के एक युवक को भेज रही थी. युवक ने ये वीडियो इंटरनेट पर अपलोड कर दिए. छात्राओं ने जब सोशल मीडिया पर अपने ये वीडियो देखे तो वह दंग रह गईं. 

अक्षरा सिंह का वायरल mms वीडियों देखनें के लिए यहाँ क्लिक करें 

जान लें कि जब साथी लड़कियों ने आरोपी छात्रा से वीडियो बनाने और किसी युवक को भेजने के बारे में पूछा तो उसने अपनी गलती मान ली है. आरोपी छात्रा ने कहा कि हां उसने नहाते वक्त लड़कियों के वीडियो रिकॉर्ड किए.

गौरतलब है कि जब 8 लड़कियों ने उनका आपत्तिजनक वीडियो वायरल होने के बाद आत्महत्या का प्रयास किया तो छात्राएं चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में हंगामा करने लगीं. छात्राओं ने हाथ में मोबाइल की टार्च जलाकर नारेबाजी की. और इसी तरह से सबसे पहले अप्डेट्स के लिए आप टेलीग्राम और व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ सकते है।

Join Telegram Group  Click Here 
Join Whatsapp Group  Click Here 

 

Leave a Comment

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!