earn money tips and tricks Jio Best Offers Trending News

Jio यूजर्स को एक साल तक नहीं करना पड़ेगा रिचार्ज, मिल रहा कमाल का ऑफर, कॉलिंग डेटा सब फ्री

Jio यूजर्स को एक साल तक नहीं करना पड़ेगा रिचार्ज, मिल रहा कमाल का ऑफर, कॉलिंग डेटा सब फ्री

Jio recharge, jio free recharge, jio offers, jio free offers, jio best recharge, jio cheapest recharge, jio low price recharge, 

Jio Recharge Plan: जियो के रिचार्ज पोर्टफोलियो में आपको कई आकर्षक ऑफर मिलते हैं. अगर आप एक साल तक नो-टेंशन वाला रिचार्ज प्लान चाहते हैं, तो कंपनी कुछ ही ऑप्शन ऑफर करती है. स्वतंत्रता दिवस के मौके पर कंपनी Jio Independence Day ऑफर लेकर आई है. इस ऑफर के साथ एक साल की वैलिडिटी वाला रिचार्ज खास बन जाता है. आइए जानते हैं इस रिचार्ज में आपको क्या कुछ मिलेगा.

टेलीकॉम कंपनियां कई तरह के रिचार्ज प्लान ऑफर करती हैं. ऑपरेटर्स के पोर्टफोलियो में टॉकटाइम रिचार्ज से लेकर एनुअल प्लान्स तक शामिल होते हैं. अगर आप बार-बार रिचार्ज करने की झंझट से बचना चाहते हैं, तो एनुअल प्लान्स को ट्राई कर सकते हैं. एक बार में पैसे खर्च करते वक्त यह प्लान्स महंगे जरूर लगते हैं.

मगर यह वैल्यू फॉर मनी प्लान्स होते हैं. दूसरी कंपनियों की तरह ही Jio के भी रिचार्ज प्लान पोर्टफोलियो में एनुअल प्लान्स शामिल हैं. प्रीपेड यूजर्स इन रिचार्ज प्लान्स का फायदा उठा सकते हैं. आइए जानते हैं Jio Recharge Plans की लिस्ट में कौन-कौन से रिचार्ज मिलेंगे.

सालभर तक के लिए छुटकारा 365 दिन चलेंगे Jio, Airtel और Vi के ये प्लान, एक दिन का खर्च ₹1 से भी कम

 

मिलेंगे तीन ऑप्शन
जियो तीन एनुअल रिचार्ज प्लान्स ऑफर करता है. इसमें से दो रिचार्ज 365 दिनों की वैलिडिटी के साथ आते हैं, जबकि एक प्लान में आपको 336 दिनों की वैलिडिटी मिलेगी.

तीनों प्लान्स की कीमत में ज्यादा अंतर नहीं है, लेकिन बेनिफिट्स में काफी ज्यादा अंतर आ जाता है. इस लिस्ट में सबसे पहला प्लान 2545 रुपये का है.

Jio का 2545 रुपये का रिचार्ज
कंपनी का सबसे सस्ता एनुअल प्लान 2545 रुपये का है. इस प्लान में यूजर्स को 336 दिनों की वैलिडिटी मिलती है. रिचार्ज में यूजर्स को डेली 1.5GB डेटा मिलता है.

यानी प्लान में कुल 504GB डेटा मिलेगा. इसके अलावा आप अनलिमिटेड कॉलिंग का भी फायदा उठा सकेंगे. कंज्यूमर्स को इसमें 100 SMS डेली और जियो ऐप्स का कॉम्प्लिमेंट्री सब्सक्रिप्शन मिलेगा.

Jio 2879 रिचार्ज प्लान
इस प्लान में यूजर्स को 365 दिनों की वैलिडिटी मिलती है. जियो का यह रिचार्ज 2GB डेली डेटा प्लान के साथ आता है. यानी पूरे वैलिडिटी में आपको 730GB डेटा मिलेगा.

https://biharinformation.com/10-rupye-ke-note-or-sikko-se-kar-kharede/

 

इसके अलावा अनलिमिटेड कॉल्स और डेली 100 SMS का बेनिफिट्स भी है. जियो रिचार्ज के साथ आपको Jio TV, जियो सिनेमा, जियो सिक्योरिटी और जियो क्लाउड का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलेगा.

Jio 2999 रिचार्ज ऑफर
इस प्लान की वैलिडिटी भी 365 दिनों की है. इसमें यूजर्स को डेली 2.5GB डेटा मिलता है. यानी पूरे प्लान में आपको 912.8GB डेटा मिलेगा. कंज्यूमर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग का भी बेनिफिट मिलेगा.

साथ ही आप डेली 100 SMS का भी फायदा उठा सकेंगे. प्लान के साथ आपको Disney + Hotstar का एक साल का मोबाइल सब्सक्रिप्शन भी मिलता है. स्वतंत्रता दिवस के मौके पर कंपनी Jio Independence offer दे रही है.

इस ऑफर तहत कस्टमर्स को तीन हजार रुपये के बेनिफिट्स मिलेंगे. कंपनी 75GB डेटा वाउचर के साथ Ajio, Netmeds और Ixigo कूपन देगी. ये कूपन्स कंज्यूमर्स के My Jio ऐप्स में क्रेडिट कर दिए जाएंगे, जहां से आप इन्हें रिडीम कर सकेंगे।

और ज्यादा जानकारी के लिए आप टेलीग्राम और व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े । 

Join Telegram Group  Click Here 
Join Whatsapp Group  Click Here 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *